Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डयुवती की मौत से आहत ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर लगाया...

युवती की मौत से आहत ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

देहरादून: डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हर्रावाला में एक युवती की मौत के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया।

ग्रामीणों के अनुसार, कुछ लोगों की मारपीट के कारण युवती की तबीयत खराब थी। दिसंबर महीने में उसके परिजनों और उसके साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की गई थी, जिसकी पुलिस में तहरीर दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा भी दर्ज किया था I

ऐसा ही एक मामला अप्रैल में भी इस परिवार द्वारा पुलिस में दर्ज कराया गया था, लेकिन उक्त युवती उस समय से बीमार चल रही थी। बीमारी की हालत में 25 अगस्त को उक्त युवती को हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीती रात उसकी मृत्यु हो गई।

मृत्यु के बाद उसके परिजनों और ग्रामीणों ने पहले हर्रावाला पुलिस स्टेशन के सामने प्रदर्शन किया। उसके बाद नकरौंदा जाने वाले मार्ग के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया।

जिसके बाद सीओ अरविंद शर्मा, डोईवाला कोतवाल राजेश शाह और नेहरू कॉलोनी कोतवाल मुकेश त्यागी मौके पर पहुंचे। मृतक के शव को पुलिस ने उठाकर एंबुलेंस में रखवाया। इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच धक्का-मुक्की हुई। शव हटाने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात शुरू हो पाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments