Friday, September 20, 2024
Homeअपराधक्रूरता की हदे पार: नवजात का सर धड़ से अलग कर रस्ते...

क्रूरता की हदे पार: नवजात का सर धड़ से अलग कर रस्ते में फेंका

देहरादून: देहरादून-मसूरी मार्ग पर नवजात बच्चे का कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई है I शव को देखकर ना सिर्फ स्थानियां लोग बल्कि पुलिस महकमा भी हैरान है I पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर इस प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में सामने आया है कि शव को धारदार हथियार से काटा गया है।  देहरादून-मसूरी मार्ग पर वन सुमन के पास धोबीघाट जाने वाले रास्ते पर पैराफीट के बाहर कपड़े से लपेटा शव मिला। इससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला जघन्य अपराध प्रतीत हो रहा है। इसकी जांच की जा रही है। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि यह सब कैसे और क्यों हुआ, किसने किया? नवजात लड़का था। आधा शव मिलने से मामला संदिग्ध लगता है। सिर और धड़ का कुछ हिस्सा गायब है।

फिलहाल, सीसीटीवी कैमरों की मदद से इस रास्ते पर आने-जाने वालों को देखा जा रहा है। मगर, बीते दो दिनों से क्षेत्र में घना कोहरा है तो फुटेज भी साफ नहीं दिखाई दे रही है। 

मसूरी। शहर में जिस नवजात का शव धड़ से अलग मिला, पुलिस जांच में सामने आया कि उसे किसी धारदार हथियार से काटा गया। धड़ से नीचे का हिस्सा पुलिस ने बरामद कर लिया है, जबकि दूसरा हिस्सा तलाशा जा रहा है। मसूरी एसओ दिगपाल सिंह कोहली के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी।  

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments