Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डअभिनेता नाना पाटेकर पहुंचे ऋषिकेश, स्वामी चिंदानंद सरस्वती से की भेंट

अभिनेता नाना पाटेकर पहुंचे ऋषिकेश, स्वामी चिंदानंद सरस्वती से की भेंट

देहरादून: प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती से भेंट कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने हिमालय की हरित भेंट रूद्राक्ष का पौधा भेंट कर उनका अभिनंदन किया।

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर इन दिनों उत्तराखंड में है I साउथ इंडियन फिल्म की शूटिंग के चलते वह 11 सितम्बर को जोलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे उसके बाद वह सहस्त्रधारा हैलीपेड़ से चोपता गये I फिल्म की शूटिंग चोपता के आलावा ऋषिकेश और केदारनाथ में हुई है I इस बीच नाना पाटेकर आज परमार्थ निकेतन पहुंचे और स्वामी चिंदानंद सरस्वती से मुलाकात की I

इस मौके पर स्वामी चिदानंद सरस्वती ने कहा कि नाना पाटेकर एक गंभीर व्यक्तित्व के धनी है। उन्होंने अपनी फिल्मों के माध्यम से समाज को जागृत करने का अनुपम कार्य किया है। न केवल उनकी फिल्में, बल्कि उनका व्यक्तित्व भी प्रेरणादायक है। उन्‍होंने कहा कि आज अपने राष्ट्र, समाज और संस्कृति की रक्षा के लिए हर व्यक्ति को एकमुखी होने की जरूरत है।

स्वामी चिदानंद ने कहा नाना पाटेकर राजनीति से दूर रहकर अपने जीवन को सात्विक रखते हुए राष्ट्र के लिए समर्पित जीवन जी रहे हैं। भारत की संस्कृति शांति एवं सद्भाव की संस्कृति है और यही इसकी मूल विशेषता भी हैं।

अभिनेता नाना पाटेकर ने कहा कि मेरा प्लान न होते हुए भी प्लान बन गया। मां गंगा और स्वामी जी के दर्शन और आशीर्वाद प्राप्त कर मैं अत्यंत उत्साहित महसूस कर रहा हूं। मैं इस पावन गंगा तट से एक नई ऊर्जा और दिव्यता लेकर जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि पूज्य स्वामी जी के आशीर्वाद के रूप में प्राप्त रूद्राक्ष का पौधा मैं अपने घर जाकर रोपित करूंगा। वास्तव में यह मेरे लिए मां गंगा का प्रसाद है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments