Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डअंकिता हत्याकांड, बैकडोर भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच को लेकर धरना जारी

अंकिता हत्याकांड, बैकडोर भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच को लेकर धरना जारी

ऋषिकेश: युवा न्याय संघर्ष समिति का विरोध प्रदर्शन धरना आज तीसरे दिन भी जारी रहा। इस दौरान स्थानीय लोगों ने त्रिवेणी घाट चौराहे से धरनास्थल तक जुलूस निकाला। समिति की मांग है कि अंकिता भंडारी हत्याकांड, विधानसभा बैकडोर भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच कराई जाय।

युवा न्याय संघर्ष समिति के सदस्य सुरेंद्र सिंह नेगी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड में वीआईपी के नाम को उजागर किया जाए। विधानसभा भर्ती घोटाले के मुख्य दोषी कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को मंत्री पद से बर्खास्त किया जाए। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल सहित अन्य दोषियों पर कानूनी कार्रवाई की जाए। उमंग देवरानी ने कहा कि ऋषिकेश में चलाए जा रहे इस सर्वदलीय धरने को पूरे प्रदेश से समर्थन मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि इस आंदोलन से प्रदेश सरकार को जगाने का काम किया जाएगा। जिससे सरकार का अंकिता हत्याकांड से जुड़े वीआईपी का नाम उजागार करेगी, और विधानसभा भर्ती प्रकरण में युवाओं का हक मारने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेेगी। धरना देने वालों में कमलेश शर्मा, अल्का क्षेत्री, रामेश्वरी चौहान, कांता प्रसाद कंडवाल, लक्ष्मी कठैत, लक्ष्मी देवी, शीला कुकरेती, रामेश्वरी चौहान आदि मौजूद थे।

आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रभारी बीपी भारद्वाज ने भी धरनास्थल पर पहुंचकर अपना समर्थन दिया। तो वहीं धरना दे रहे लोगों ने अंकिता हत्याकांड पर चुप्पी साधी बैठे आरएसएस के पदाधिकारियों को चूड़ियां भेजीI

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments