Tuesday, April 30, 2024
Homeराष्ट्रीय समाचारराहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा में शामिल हुई बालीवुड अभिनेत्री स्वरा...

राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा में शामिल हुई बालीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर

देहरादून: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा गुरुवार सुबह उज्जैन से घटिया, घोंसला की ओर रवाना हुई। इस दौरान बालीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी उनकी यात्रा में शामिल हुई ।

आमजन के साथ ही नेताओं में भी राहुल गांधी के साथ फोटो खिंचवाने की होड़ रही। राहुल गांधी ने अपने फेसबुक पेज पर इस दरमियान संदेश दिया कि लोकतंत्र की रक्षा का जो संकल्प हम लेकर निकले हैं, यह साथ चलता जनसैलाब उसकी जरूरत और सफलता, दोनों का साक्ष्य है। भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहा हर वर्ग और पीढ़ी का समर्थन, इसे संविधान की रक्षा और देश की एकता की बुनियाद बना रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस नेता हरीश रावत, विधायक रामलाल मालवीय, मुरली मोरवाल और हजारों की भीड़ कदम से कदम मिलाकर इस यात्रा से जुड़ी। राहुल गांधी के स्वागत में बड़ी संख्या में लोग सड़क किनारे घंटों खड़े रहे। इस बीच वे सभी लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन करते रहे।

भारत तोड़ने वाले कर रहे है समर्थन

वहीं, अभिनेत्री स्वरा भास्कर के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी की यात्रा में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक स्वरा भास्कर और कन्हैया कुमार जैसे राष्ट्र विरोधी मानसिकता वाले लोगों का शामिल होना इस बात का प्रमाण है कि यह भारत को तोड़ने वालों के समर्थन में निकाली जा रही यात्रा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments