Friday, September 20, 2024
Homeअपराधबुर्का' पहनकर डांस करना छात्रों को पड़ा भारी, कॉलेज प्रबंधन ने किया...

बुर्का’ पहनकर डांस करना छात्रों को पड़ा भारी, कॉलेज प्रबंधन ने किया निलंबित

देहरादून: मंगलूरू में एक कॉलेज के चार छात्रों को ‘बुर्का’ पहनकर डांस करना भारी पड़ गया। दरअसल, इस डांस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसकी जानकारी मिलने के बाद कॉलेज प्रबंधन ने चारों छात्रों को निलंबित कर दिया। इस मामले में जांच की जा रही है।

विडियो में कॉलेज के चार छात्रों ने बॉलीवुड के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं| विडियो में उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वे सिर से लेकर पैर तक ढके हुए थे। लोगों ने इस ड्रेस को बुर्का बताया, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।

इस मामले में कॉलेज प्रबंधन ने छात्रों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें कॉलेज से निलंबित कर दिया| इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के माध्यम से दी। साथ ही, प्रेस रिलीज भी जारी किया।

मंगलूरू स्थित सेंट जोसेफ इंजीनियरिंग कॉलेज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो क्लिप छात्रों द्वारा पेश किए गए कार्यक्रम का एक हिस्सा है। ये चारों छात्र मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। कॉलेज प्रबंधन का आरोप है कि ये चारों छात्र गलत तरीके से कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम का हिस्सा ही नहीं था और चारों छात्रों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही, मामले की जांच की जा रही है। कॉलेज इस तरह की किसी भी गतिविधि का समर्थन नहीं करता है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments