Friday, September 20, 2024
Homeअपराधधार्मिक कार्यक्रम में आए चाचा ने छह वर्षीय भतीजी के साथ की...

धार्मिक कार्यक्रम में आए चाचा ने छह वर्षीय भतीजी के साथ की छेड़छाड़

देहरादून: एक युवक ने अपनी छह वर्षीय भतीजी के साथ छेड़छाड़ की। बच्ची को देर रात सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। परिजनों ने खुद आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था लेकिन मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। 

जानकारी के अनुसार जालंधर में एक युवक ने अपनी छह वर्षीय भतीजी के साथ छेड़छाड़ की। मामला बस्ती इलाके का है। बच्ची के पिता ने बताया कि घर में पूजा पाठ चल रहा था जिस के उपलक्ष्य में प्रीतिभोज भी रखा गया था। कार्यक्रम में उसने अपने सभी रिश्तेदारों को भी बुलाया था। उसने अपने चाचा के लड़के को भी निमंत्रण भेजा था। चाचा के लड़के ने खाना खाने के बाद कहा कि उसे नींद आ रही है। वह कमरे में सोने चला गया और अपने साथ उनकी छह साल की बेटी को भी ले गया। कमरे में ले जाकर उसने उससे छेड़छाड़ किया। कुछ देर बाद जब कमरे से बच्ची के चीखने की आवाजें आई तो उसकी पत्नी कमरे की ओर भागी। बेटी दर्द से कराह रही थी और उसे ब्लीडिंग हो रही थी। 

पत्नी के बुलाने पर वह दौड़कर कमरे में पहुंचा तो देखा कि फर्श पर खून बिखरा पड़ा था और दरिंदा वहीं पर था। उन्होंने उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया। दुष्कर्म की सूचना मिलते ही पुलिस थाना डिविजन नंबर पांच की पुलिस पार्टी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे थाने ले गई। इसके बाद कागजी कार्रवाई के बाद पुलिस पीड़ित बच्ची को उसके परिजनों के साथ सिविल अस्पताल में ले गई। आरोपी शराब के नशे में धुत था। एएसआई हरीश कुमार ने बताया कि बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। उसका मेडिकल करवाया गया जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments