Friday, September 20, 2024
Homeअपराधयौन शोषण में गिरफ्तार आरोपी डॉक्टर पर एक और छात्र ने लगाया...

यौन शोषण में गिरफ्तार आरोपी डॉक्टर पर एक और छात्र ने लगाया आरोप

देहरादून: जीबी पंत कृषि विश्वविद्यालय के प्रौद्योगिकी महाविद्यालय की एक और छात्रा ने विवि अस्पताल के डॉक्टर पर इलाज के नाम पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर मामला दर्ज कर दिया हैं|

बता दें, एक दिन पहले ही विवि अस्पताल के डॉ. दुर्गेश को एक छात्रा के साथ यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मंगलवार को उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। सोमवार को छात्राओं के प्रदर्शन के दौरान एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने सभी छात्राओं को आश्वस्त किया था कि किसी के साथ भी ऐसी घटना वर्तमान या पूर्व में घटित हुई हो तो वह नि:संकोच अपनी शिकायत दर्ज करा सकती हैं।

एसएसपी के आश्वासन पर एक अन्य छात्रा ने डॉ. दुर्गेश के खिलाफ शिकायत की। इस प्रकरण में कुछ अन्य छात्राओं ने भी आरोपी डॉक्टर के खिलाफ यौन शोषण करने की बात कही।

एसएसपी का कहना है कि यदि किसी अन्य पीड़ित छात्रा की तहरीर आती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में जब डॉक्टर से पिछले दिनों बात की गई तो उन्होंने पीड़ित छात्रा पर ही आरोप लगाते हुए उसे गर्भवती बताकर गर्भपात की गोलियां लेने के लिए आने का बयान दिया था।

इस खबर के प्रकाशित होने के बाद छात्रा ने अपने साथ हुए गलत काम की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से छात्र-छात्राओं को दी। ये पोस्ट जब वायरल हुई हो एसएसपी के पास भी पहुंची और उन्होंने संज्ञान में लेते हुए सीओ अनुष्का बडोला को छात्रावास भेजा। छात्रा से बातचीत की तब जाकर 161 के बयान हुए और उसकी तहरीर पर रात 11 बजे मुकदमा दर्ज किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments