Friday, September 20, 2024
Homeराजनीतिकांग्रेस ने की श्रद्धालुओं का जल्द रेस्क्यू करने की मांग

कांग्रेस ने की श्रद्धालुओं का जल्द रेस्क्यू करने की मांग


देहरादून। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने सरकार से जल्द केदार घाटी में फंसे श्रद्धालुओं को रेस्क्यू करने की मांग की। उन्होंने कहा आपदा से हुए नुकसान को लेकर शीघ्र ही कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से मुलाकात करेगा। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी की केदारनाथ प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा को भारी जन समर्थन मिला है।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा रोजाना दो सौ से अधिक प्रतिष्ठा रक्षा यात्री यात्रा में पैदल चले। उन्होंने कहा इस यात्रा के पहले दिन सभी कांग्रेस के वरिष्ठ जनों का साथ मिला। सभी वरिष्ठ नेता यात्रा के दौरान जुड़ते चले गए। इस दौरान यात्रा को लोगों का अपार समर्थन मिला। उन्होंने कहा भाजपा के खिलाफ भारी नाराजगी दिखाई दी, लेकिन जब यात्रा सीतापुर पहुंचने वाली थी, तभी आपदा आ गई। आपदा को देखते हुए हमें 9 दिन बाद यात्रा को स्थगित करना पड़ा।
करन माहरा ने कहा आपदा में करीब 6 से 7 हजार यात्रियों के फंसे होने की वजह से राहुल गांधी के निर्देश पर यात्रा को स्थगित करना पड़ा।  उन्होंने कहा जैसे ही हालात सुधरेंगे कांग्रेस फिर से केदारनाथ प्रतिष्ठा रक्षा यात्रा शुरू करेगी। करन माहरा ने आपदा के समय भाजपा के पूर्व मंत्री और विधायक के केदारनाथ दर्शन किए जाने पर भी आपत्ति दर्ज की। उन्होंने कहा जब केदार घाटी में भारी तबाही आई तब भाजपा के विधायक और पूर्व मंत्री जिस केदारनाथ धाम के दर्शन कर रहे हैं। जिससे भाजपा के दोहरे चरित्र का पर्दाफाश हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments