Thursday, September 19, 2024
Homeअपराधपहाड़ के लोगों के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने का आरोपी...

पहाड़ के लोगों के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने का आरोपी गिरफ्तार


देहरादून। जनपद के विकास नगर में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिससे पहाड़ के लोगों में भारी आक्रोश देखा गया। एक अल्पसंख्यक समुदाय के युवक द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर पहाड़ के लोगों के खिलाफ अत्यंत ही अमर्यादित और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए एक पोस्ट डाला गया है। जिसमें अभद्रता की सारी सीमाएं लांग दी गई है।
इस पोस्ट के सामने आने पर भारी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए तथा इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार करने के संबंध में तहरीर भी पुलिस को दी गई। तनाव बढ़ता देख पुलिस भी सक्रियता दिखाती नजर आई और लोगों को समझा बूझाकर मामले को शांत करती दिखी। पुलिस द्वारा आरोपी की छानबीन शुरू की गई तो पता चला कि आरोपी सहारनपुर का रहने वाला है तथा हर्बटपुर में नाई की दुकान चलाता है। लेकिन आरोपी दुकान से फरार हो चुका था। खैर सहारनपुर से पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
एसएसपी दून अजय सिंह का कहना है कि वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसकी गिरफ्तारी सहारनपुर से की गई है तथा आरोपी का नाम रईस बताया गया है। एसएसपी का कहना है कि सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने और राज्य विशेष के लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक बातें लिखने व शांति भंग करने की तमाम धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है तथा कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments