Thursday, September 19, 2024
Homeअपराधकरोड़ों की डकैती में 11 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

करोड़ों की डकैती में 11 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ


हरिद्वार। श्रीबालाजी ज्वैलर्स के शोरूम में एक सितम्बर को दिनदहाड़े हुई करोड़ो की डकैती मामले में 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अब तक खाली हाथ है। हालांकि इस डकैती के बाद आलाधिकारियो का दावा था कि बदमाश जल्द पकड़ लिये जायेगें।
विदित हो कि बीते एक सितम्बर को दोपहर करीब डेढ़ बजे रानीपुर मोड़ के समीप अतुल गर्ग निवासी राजलोक ज्वालापुर के श्रीबालाजी ज्वैलर्स शोरूम में हथियारबंद बदमाश घुस आये थे। अंदर घुसते ही बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए कारोबारी पर फायर झौंक दिया। जिसमें कारोबारी बालकृबाल बच गये। वहीं बदमाशों ने पिस्तौल की नोंक पर कर्मचारियों के हाथ ऊपर कराने के बाद काउंटरों से सोने, चांदी व हीरे के जेवर निकालकर बैग में भरना शुरू कर दिये। मात्र दस से पद्रंह मिनट के भीतर ही बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला और स्कूटी तथा बाइक से फरार हो गये। इस घटना का दिलचस्प पहलू यह है कि घटनास्थल से पुलिस पिकेट कुल 100 मीटर की दूरी पर है।
हालांकि दिन दहाड़े हुई करोड़ों की इस डकैती के बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर घटना का जल्द खुलासा करने का दावा कर डाला। लेकिन आज 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अब तक डकैतों को कोई सुराग नहीं लगा सकी है। जो कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पर एक बड़ा प्रश्न चिन्ह लगाता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments