Sunday, May 19, 2024
Homeराष्ट्रीय समाचारअमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर दिखा एक ऐसा ट्वीट जिस पर...

अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर दिखा एक ऐसा ट्वीट जिस पर उन्हें किया जा रहा ट्रोल

देहरादून: अमिताभ बच्चन की फिल्म बेमिसाल के एक सीन में उन्होंने कश्मीर को मुगलों की खोज बताया था। जिसे अब कई लोग बॉलीवुड को प्रोपागैंडा फैलाने और झूठ फैलाने वाला बताकर यह सीन शेयर कर रहे हैं। जिसके बाद अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसा ट्वीट दिखा जिस पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

बिग बी का यह ट्वीट इशारों में है, उन्होंने साफ नहीं लिखा है कि वह किस बारे में लिख रहे हैं। हालांकि लोग इसके अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं। उन्होंने लिखा है, हमको अब वो पता चल गया है, जो पहले कभी पता नहीं था। कुछ लोग मान रहे हैं कि अमिताभ बच्चन ने कश्मीर में हुई त्रासदी के बारे में लिखा है तो कई लोगों का मानना है कि उन्होंने अपनी वायरल क्लिप के बारे में सफाई दी है। एक यूजर ने लिखा है, लेकिन बोलने की हिम्मत अभी भी नहीं आई? उनके एक और फॉलोअर ने क्लिप शेयर करके लिखा है कि आप जैसे लोग हमें मूर्ख बनाते रहे। 

वायरल क्लिप 1982 में आई फिल्म बेमिसाल की है। इसमें अमिताभ बच्चन कह रहे हैं, एक बात आपको मालूम है? प्रशांत तुझे नहीं मालूम तो सुन ले, इंडिया में जितने हिल स्टेशंस हैं,सब के सब अंग्रेजों ने डिस्कवर किए। एक कश्मीर ही है जिसे मुगलों ने डिस्कवर किया। इस पर राखी कहती हैं, मुगलों का तो जवाब ही नहीं, उनका म्यूजिक देखिए, पेटिंग देखिए, आर्किटेक्चर देखिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments