Saturday, September 21, 2024
Homeअपराधइंस्टाग्राम पर हुए विवाद के बाद दोस्त ने दोस्त के सीने पर...

इंस्टाग्राम पर हुए विवाद के बाद दोस्त ने दोस्त के सीने पर घोंपा चाकू

देहरादून: छात्रों का इंस्टाग्राम पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया| विवाद इतना बढ़ गया कि इंस्टाग्राम पर शुरू हुआ झगड़ा सड़क पर आ गया। दोनों पक्षों में मारपीट हुई तो एक ने दूसरे छात्र को चाकू घोंप दिया। गंभीर हालत में छात्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने चार छात्रों को गिरफ्तार कर लिया|

घटना के अनुसार एसएसआई मोहन सिंह ने बताया कि एसजीआरआर में पढ़ने वाले शाहवेज, नजर अब्बास व एक नाबालिग, जीआरडी में पढ़ने वाला एक नाबालिग और हिल्टन स्कूल में पढ़ने वाला छात्र मोहम्मद कैफ आपस में दोस्त हैं। पांचों के बीच इंस्टाग्राम पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। बीते बृहस्पतिवार को मोहम्मद कैफ अपने दोस्त को लेने के लिए शिमला बाईपास गया हुआ था। इसी दौरान दो बाइकों पर शाहवेज, नजर अब्बास व दो नाबालिग भी पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार पहले तो सभी चारों छात्र मोहम्मद कैफ से बात करने लगे। देखते ही देखते एक-दूसरे को गालियां देने लगे। विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट होने लगी। इस बीच एक नाबालिग छात्र ने जेब से चाकू निकालकर मोहम्मद कैफ के सीने और पेट में वार कर दिया।

मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस के माध्यम से कैफ को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज देखकर हमलावर छात्रों की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने शुक्रवार को नामदेव कॉलोनी के पास से शाहवेज निवासी आजाद कॉलोनी, नजर अब्बास निवासी शक्ति विहार कॉलोनी झीवरहेडी व दो नाबालिगों को हिरासत में लिया। चारों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments