Friday, September 20, 2024
Homeअपराधपहले बाल कटवाने के विवाद में युवक पर उस्तरे से हमला कर...

पहले बाल कटवाने के विवाद में युवक पर उस्तरे से हमला कर किया घायल


हरिद्वार। लक्सर क्षेत्र में नाई की दुकान में बाल कटवाने को लेकर हुए विवाद के बाद युवक के पेट में कुछ युवकों ने उस्तरे से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।
खानपुर थाना क्षेत्र के याहियापुर गांव निवासी गोविंद लक्सर की एक निजी फैक्ट्री में कार्य करता है। वह ड्यूटी से घर लौट रहा था और रास्ते में प्रहलादपुर गांव स्थित नाई की दुकान में बाल कटवाने लगा। इसी दौरान प्रहलादपुर निवासी दीपक, अंकित, शुभम व पंकज, दुकान पर आए। आरोप है कि उन्होंने पहले अपने बाल कटवाने की बात कहते हुए गोविंद को कुर्सी से जबरन खड़ा करने लगे।
गोविंद ने उनसे पहले आने की बात कहते हुए पहले बाल कटवाने की बात कही। आरोप है कि इस बात से गुस्साए युवकों ने नाई की दुकान से उस्तरा उठाकर गोविंद के पेट में हमला कर दिया। जिससे गोविंद लहूलुहान होकर नीचे गिर गया। इसके बाद आरोपियों ने ईंट से उसके सिर पर वार किए। नाई ने शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर आ गए। सूचना मिलने पर उसके परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची। जिस पर आरोपी मौके से भाग निकले।
परिजन घायल को लक्सर सरकारी अस्पताल लेकर गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया। गोविंद के परिजनों की तहरीर पर खानपुर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष मनोहर सिंह रावत ने बताया कि मामले आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है। जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments