Saturday, October 5, 2024
Homeअपराधनशेड़ी बीडियो को पुलिस ने भेजा जेल

नशेड़ी बीडियो को पुलिस ने भेजा जेल


टिहरी। बौराड़ी सड़क हादसे में पुलिस ने खंड विकास अधिकारी डीपी चमोली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। डीपी चमोली सोमवार शाम को नशे की हालत में कार चला रहे थे, तभी उन्होंने पांच लोगों को रौंद दिया था। इस हादसे में दो मासूम बहनों समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई थी। इस कार दुर्घटना का वीडियो भी सामने आया था।
पुलिस ने बताया कि खंड विकास अधिकारी  डीपी चमोली के खिलाफ धारा 304, 279 और 337 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के बाद ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया था, जिसे 25 जून को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने डीपी चमोली को 14 दिन ही न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।
बीडियो डीपी चमोली टिहरी जिले के जाखणीधार विकासखंड में तैनात है। डीपी चमोली रोजाना अपनी कार से ही नई टिहरी से जाखणीधार आना-जाना करते थे। सोमवार शाम को डीपी चमोली जाखणीधार से वापस लौट रहे थे, तभी उनकी कार ने बौराड़ी इलाके में पांच लोगों की रौंद दिया। इस हादसे में दो मासूम बच्चियों समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई थी।
हादसे में मरने वाली दोनों बच्चियों संगी बहनें थी, जिनकी उम्र 10 और सात साल थी। दोनों अपनी बुआ रीना के साथ शाम के टहलने के लिए निकले थे, तभी ये हादसा हो गया। रीना के साथ उनकी बेटी भी थी, किस्मत से वो इस हादसे में बच गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments