Monday, September 16, 2024
Homeअपराधपीड़ित छात्र ने पांच आरोपियों के नाम बताये

पीड़ित छात्र ने पांच आरोपियों के नाम बताये


पूर्व पुलिस अफसर के बेटे का स्कूल में यौन उत्पीड़न का मामला
देहरादून। असम के एक पूर्व पुलिस अफसर के बेटे की रैगिंग व सीनियर छात्रों द्वारा यौन शोषण किए जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए दून पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।
उल्लेखनीय है कि दून के एक प्रतिष्ठित बोर्डिंग स्कूल में असम के पूर्व अफसर द्वारा अपने बेटे का दाखिला कराया गया था, जहां उसके सीनियर छात्रों द्वारा उसकी रैगिंग की गई तथा यौन उत्पीड़न किया गया। इसका खुलासा उस समय हुआ जब छात्र के परिजन उसे मिलने दून आए थे। अभिभावकों का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की गई मगर उन्होंने कुछ नहीं किया तो वह छात्र की टीसी कटवा कर उसे अपने साथ ले गए और असम में इसकी जीरो एफआईआर दर्ज कराई जिसकी जांच अब डालनवाला पुलिस कर रही है।
पुलिस द्वारा बीते कल स्कूल जाकर पूछताछ की गई थी। पुलिस द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा पीड़ित छात्र से भी वार्ता की गई है। जानकारी मिली है कि छात्र द्वारा पांच छात्रों के नाम बताए गए हैं। पुलिस द्वारा अब इन पांच छात्रों के बारे में जानकारी जुटा जा रही है तथा पुलिस का कहना है कि पीड़ित छात्र को जल्द ही मेडिकल जांच व मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज करने के लिए दून बुलाया जाएगा और आरोपी छात्रों की शिनाख्त कराई जाएगी।
इस मामले से स्कूल प्रबंधन पूरी तरह से पल्ला झाड़ रहा है। स्कूल के प्राचार्या का कहना है कि स्कूल की तरफ से कराई गई जांच में ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है। छात्र के साथ हुई दुराचार की घटना को लेकर पुलिस जरूर आरोपियों तक पहुंचने और इस मामले में दूध का दूध व पानी का पानी करने में जुटी हुई है। वहीं घटना के खुलासे से छात्र संगठनों व अन्य छात्रों में गुस्सा व आक्रोश जरूर है। वही पुलिस स्कूल प्रशासन से भी गहन पूछताछ करने जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments