Monday, September 23, 2024
Homeअपराधकाली ततैया के हमले में ग्रामीण की मौत

काली ततैया के हमले में ग्रामीण की मौत


हल्द्वानी। जिले के ज्योलीकोट क्षेत्र में ग्रामीण पर अड़गाल यानी काली ततैया के झुंड ने हमला कर दिया। जिससे ग्रामीण बुरी तरह से जख्मी हो गया। ऐसे में परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई। बताया जा रहा है कि ग्रामीण खेत में चारा लेने गया था। तभी उन पर अड़गाल ने हमला कर दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना नैनीताल जिले के ज्योलीकोट के चोपड़ा गांव की है। बताया जा रहा है कि ग्रामीण भीम सिंह रावत (उम्र 55 वर्ष)  अपने खेत पर गाय के लिए चारा लेने गया। तभी अचानक से अड़गाल के झुंड ने उनपर हमला कर दिया। अड़गालों ने भीम सिंह पर बुरी तरह से डंक मार दिया. जिससे उनकी तबीयत खराब हो गई।
इसके बाद परिजन आनन-फानन में उनको लेकर उपचार के लिए हल्द्वानी बेस अस्पताल पहुंचे। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, सुशीला तिवारी अस्पताल में भीम सिंह का इलाज चल रहा था। जहां देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उधर, मौके पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद से भीम सिंह के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि नियमानुसार मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments