Saturday, September 21, 2024
Homeशिक्षाधरनास्थल से ऑनलाइन पढ़ाएंगे गेस्ट टीचर: प्रदेश अध्यक्ष

धरनास्थल से ऑनलाइन पढ़ाएंगे गेस्ट टीचर: प्रदेश अध्यक्ष

देहरादून: लंबित मांगों को लेकर गेस्ट टीचर दुसरे दिन भी धरने पर बेठे हैं| इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने बच्चों की आने वाली बोर्ड परीक्षाओं में पढ़ाई बाधित न हो इसके लिए गेस्ट टीचरों से धरनास्थल से ऑनलाइन बच्चों की पढ़ाई जारी रखने की बात कही हैं|

माध्यमिक अतिथि शिक्षक संघ के बैनर तले शिक्षा निदेशालय पर बुधवार को दुसरे दिन धरने पर बैठे गेस्ट टीचरों ने कहा कि उनके पदों को खाली नहीं मानने और उनकी गृह जिले में तैनाती का प्रस्ताव कैबिनेट में आने के बाद भी अभी तक शासनादेश नहीं हुआ है। उन्हें तदर्थ नियुक्ति दी जाए। उन्होंने कहा कि वह विभाग में आठ साल से सेवाएं दे रहे हैं, लेकिन उनका भविष्य सुरक्षित नहीं है।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक भट्ट ने कहा कि गेस्ट टीचरों ने अभी अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया है।

प्रदेश महामंत्री दौलतराम जगूड़ी ने कहा कि संगठन के लोग मांगों के संबंध में विभाग के अधिकारियों से लेकर शासन के अधिकारियों तक के चक्कर काट चुके हैं, लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई। इस कारण संगठन को अनिश्चितकालीन धरना शुरू करना पड़ा। उन्होंने सभी गेस्ट टीचरों से इस लड़ाई को मजबूती से लड़ने का आह्वान किया। 

इस दौरान धरने पर आशीष जोशी, अजय भारद्वाज, संजय नौटियाल, हरीश नौटियाल, राकेश लाल, अभिनव डिमरी, दयाकृष्ण शीलू सती, अजय भारद्वाज, जितेंद्र गौड़ आदि मौजूद रहें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments