Thursday, September 19, 2024
Homeउत्तराखण्डमकान के ऊपर बना शोरूम में लगी आग, करोड़ों का माल जलकर...

मकान के ऊपर बना शोरूम में लगी आग, करोड़ों का माल जलकर खाक

हल्द्वानी: हीरानगर में मकान के ऊपर बना शोरूम मंगलवार सुबह अचानक धधक गया। पल भर में आग ने विकराल रूप ले लिया। सूचना मिलते ही दमकल मौके पर पहुंच गई और दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन तब तक करोड़ों का माल जलकर खाक हो गया। शोरूम मालिक के मुताबिक यह नुकसान करीब ढाई करोड़ रुपये का है।

हीरानगर निवासी प्रवीण पांडे और उनके भाई उदित पांडे अपने घर की ऊपरी मंजिल पर वीनस ट्रेडर्स के नाम से कपड़ों का शोरूम चलाते हैं। मंगलवार सुबह परिवार निचले तल पर था। सुबह सात बजे साफ-सफाई करने वाली महिला पहुंची तो उसने ऊपरी मंजिल से धुआं उठता देखा।

जानकारी मिलते ही शोरूम मालिक छत पर पहुंच गए। उन्होंने आग बुझने की कोशिश की, लेकिन काबू नहीं हुई। इधर, खबर मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझा ली गई। शोरूम मालिक प्रवीण पांडे ने बताया कि दुकान में रेडीमेड कपड़े, तैयार ऑर्डर और कपड़ों के थान के अलावा अन्य सामान था, जो जलकर राख हो गया। उन्होंने करीब ढाई करोड़ रुपये का नुकसान का अनुमान जताया है। मौके पर पहुंचे सीएफओ गौरव किरार ने बताया कि प्राथमिक जांच में शार्ट सर्किट से आग का अंदेशा है। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments