Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डसीएम धामी, विधानसभा अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष के एक साथ नई दिल्ली...

सीएम धामी, विधानसभा अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष के एक साथ नई दिल्ली दौरे से मची हलचल

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण मंगलवार को नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए है I जिससे सियासी गलियारों में हलचल मच गई है I

अचानक हुई इस रवानगी से सभी के मन में तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे है I हालांकि तीनों नेताओं ने अपनी दिल्ली यात्रा के अलग-अलग कारण बताए। वहीं, सोशल मीडिया में तीनों दिग्गज नेताओं के अचानक दिल्ली का रुख करने के यही मायने निकाले जा रहे हैं कि केंद्रीय नेतृत्व राज्य के मौजूदा राजनीतिक हालातों पर उनसे चर्चा करेगा और कुछ निर्देश भी देगा। 

दिल्ली रवाना होने से पूर्व मुख्यमंत्री ने साफ किया कि उनका पूर्व निर्धारित कार्यक्रम था और उन्हें केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय के सचिव से राज्य में पर्यटन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करनी है। वहीं दूसरी ओर तीनों नेताओं के दिल्ली रवाना होने से यह चर्चा भी गर्म रहीं है कि उन्हें केंद्रीय नेतृत्व ने अंकिता हत्याकांड, विधानसभा बैकडोर भर्ती के संबंध में जानकारी के लिए बुलाया है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि उन्हें मुख्यमंत्री धामी के दिल्ली जाने की जानकारी नहीं है । न ही उन दोनों की इस संबंध में कोई बात हुई। उन्होंने लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला जी से शिष्टाचार भेंट को अपने दिल्ली जाने का कारण बताया है।

वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने भी खुलकर जवाब नहीं दिए I उन्होंने कहा कि मेरा दिल्ली का कार्यक्रम पहले से तय था। मैं अपने परिवार के बीच आई हूं। मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम के बारे में मुझे एयरपोर्ट पर जानकारी मिली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments