Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डसीएम धामी ने ‘हमारे मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

सीएम धामी ने ‘हमारे मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आदर्श औद्योगिक सहकारी संस्था द्वारा आयोजित ‘हमारे मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में क्षेत्रीय जनता व विभिन्न संगठन व संस्थाओं के लोग उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम सबको राज्य के विकास में भागीदार बनना होगा। राज्य के विकास किसी एक की नहीं बल्कि हम सबकी सामूहिक यात्रा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे लोग प्रतिभाशाली, मेहनती व लगनशील होते है। राज्य के लगभग हर परिवार का कोई न कोई सदस्य सेना व अद्धसैन्य बलों के माध्यम से देश की सुरक्षा में अपना योगदान दे रहा है। देवभूमि के साथ वीरभूमि की भी हमारी पहचान है। हमारी सरकार प्रदेशवासियों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए प्रतिवद्धता के साथ कार्य कर रही है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि गरीबों के कल्याण के लिए आदर्श औद्योगिक सहकारी संस्था द्वारा सराहनीय कार्य किया जा रहा है। संस्था द्वारा गरीबों और समाज के अन्तिम पंक्ति पर खड़े जरूरतमंद लोगों को जो मदद पहुंचाई जा रही है, यह एक पुण्य कर्म है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सामाजिक व रचनात्मक क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले महानुभावों व अधिकारियों को सम्मानित किया। साथ ही मुख्यमंत्री ने डोईवाला क्षेत्र के कारगिल शहीद जवानों के परिवारजनों, बी.एस.एफ व एस.एस. बी के जवानों को सम्मानित भी किया। मुख्यमंत्री द्वारा इस अवसर पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय लच्छीवाला के विद्यार्थियों को गर्म कपड़ों का वितरण भी किया गया।

इस अवसर पर डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला, महामण्डलेश्वर स्वामी हरि चेतनानन्द आदि उपस्थित रहें। कार्यक्रम का संचालन आदर्श संस्था के सचिव हरीश कोठारी ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments