Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डप्रेमचंद प्रकरण को लेकर 25 मई को होगी महापंचायत

प्रेमचंद प्रकरण को लेकर 25 मई को होगी महापंचायत

देहरादून: उत्तराखंड के कैविनैट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और उनके सहयोगियों द्वारा सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंन्द्र सिंह नेगी के साथ की गयी अभद्रता एवं मारपीट के संबन्ध में 25 मई ब्रहस्पतिवार को महापँचायत का आयोजन किया जायेगा।

रविवार को उत्तरांचल प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में पीडि़त सुरेन्द्र सिंह नेगी की धर्म पत्नी दमयंती देवी ने कहा वो लगातार सरकार से मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को हटाने की मांग कर रही हैं। पर सरकार की ओर से अब तक कोई कार्रवाही नहीं की गयी। इसलिए संपूर्ण उत्तराखंड की जनता से इस महापंचायत में आने की अपील की गयी है।

महिला नेत्री प्रमिला रावत ने कहा आज हमारे उत्तराखंड के मूल उत्तराखंडियों का शोषण और उत्पीड़न किया जा रहा है, आए दिन हमारे लोगों के साथ घटनाए घट रही हैं।अंकिता हत्याकांड हो या सुरेन्द्र सिंह नेगी मारपीट प्रकरण, ये सब मूल निवासियों के साथ घटित हो रहा है।अब प्रदेश की जनता चुप बैठनै वाली नहीं है, कहा सरकार के खिलाफ विशाल जनान्दोलन छोड़ा जाएगा।

वरिष्ट नेता जब्बर सिंह पावेल ने कहा उत्तराखंड राज्य के लिए हमारे लोगों ने बलिदान दिए और आज हम लोगों के साथ ही ये गुंडा गर्दी हो रही है,और सरकार मौन होकर तमाशा देख रही है।इस तरह की घटनाओं के बाद सभी जनर्पतिनिधियों से लेकर आम जनता में भारी रोष है,और सभी प्रेम चन्द अग्रवाल को तत्काल बर्खाश्त कर कानूनी कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments