Thursday, May 2, 2024
Homeअपराधअंकिता के आखिरी लफ्ज़: जैसे हम मर रहे हैं वैसे ही मरना...

अंकिता के आखिरी लफ्ज़: जैसे हम मर रहे हैं वैसे ही मरना चाहिए शाहरुख

देहरादून: दुमका की बेटी अंकिता सिंह की मौत के बाद से उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो अंकिता की मौत से पहले का है। इस विडियो में अंकिता ने अपने अपराधियों को सजा-ए-मौत देने की मांग की हैं|

अंकिता ने कहा था कि जैसे हम मर रहे हैं…उसको भी यही सजा हो जाए’…अपनी मौत से पहले दुमका की बेटी अंकिता के यह कुछ चंद शब्द थे। अंकिता ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि रात में शाहरुख का फोन आया था| जिसके बारे में उसने अपने पिता को बताया था। पिताजी ने कहा कि ठीक है सुबह होती है तो देखते हैं। इसके बाद शाहरुख सुबह 4 बजे आकर खिड़की से पेट्रोल फेंक कर जला कर भाग गया। 

अंकिता ने बताया था कि दो लड़कों ने इस कांड को अंजाम दिया था। अंकिता के बयान के मुताबिक, जब उन्होंने खिड़की खोल कर देखा तो शाहरुख और छोटू भाग रहे थे। अंकिता सिंह ने बताया था कि उनका पूरा शरीर जल चुका है।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अब तक 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 23 अगस्त को शाहरुख नाम के एक युवक ने एकतरफा प्यार में अंकिता को जिंदा आग के हवाले कर दिया था। करीब 90 फीसदी तक जल चुकी अंकिता को इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ दिनों तक जिंदगी से जंग लड़ने के बाद अंकिता ने बीते रविवार की सुबह को दम तोड़ दिया था। 

12वीं की छात्रा अंकिता की मौत के मामले में पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में जिस एसआईटी का गठन किया गया है उसने अंकिता के घर जाकर जांच-पड़ताल की है। फॉरेंसिक टीम ने भी वहां जाकर अहम सबूत जुटाए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments