Friday, October 18, 2024
Homeउत्तराखण्डपौड़ी के प्रेक्षागृह में मतदाता जागरूकता मेले का आयोजन

पौड़ी के प्रेक्षागृह में मतदाता जागरूकता मेले का आयोजन

-मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बी.वी. आर.सी पुरूषोतम ने किया शुभारम्भ

पौड़ी: जनपद मुख्यालय के प्रेक्षाग्रह में बुधवार को मतदाता जागरूकता मेले का आयोजन शुरू हुआI मेले का शुभारम्भ मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बी.वी. आर.सी पुरूषोतम ने कियाI इस दौरान उन्होंने उपस्थित अधिकारियों व सामान्य जनमानस से मतदान की शपथ दिलाते हुए सभी को अनिवार्य रूप से अपने मतदान का प्रयोग करने की अपील की।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने आगामी चुनाव के संबंध में विभिन्न राजनीतिक दलों के सुझाव आमंत्रित किये तथा उनकी क्वैरी का समाधान किया। इस दौरान जनपद में लोकसभा चुनाव में सबकी भागीदारी सुनिश्चित करवाने को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने सभी राजनीतिक दलों से स्वस्थ्य पहल करने की अपील करते हुए कहा कि सभी प्रतिनिधियों द्वारा प्राप्त महत्वपूर्ण सुझावों को मतदान प्रक्रिया को अधिक प्रभावी और व्यवस्थित बनाने के लिए उस पर अमल किया जायेगा।

वहीं मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बी.वी. आर.सी. पुरूषोतम की अध्यक्षता में जनपद में स्थित विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ आगामी लोकसभा चुनाव-2024 के संबंध में वार्ता की गयी।

इसके पश्चात मुख्य निर्वाचन अधिकारी की टीम जनपद पौड़ी के मतगणना स्थल राजकीय इंटर कॉलेज पौड़ी का स्थलीय निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं को जांचा तथा संबंधित नोडल से तैयारियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने मतगणना स्थल पर सभी व्यवस्थाओं से संतुष्टी व्यक्त करते हुए निर्धारित समय में सभी व्यवस्थाओं को पूरा करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये।

इस मौके पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदण्डे, जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान, संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रताप शाह, वरिष्ट पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे, मुख्य विकास अधिकारी अपूर्वा पाण्डेय तथा राजनीतिक दलों से कमल रावत, ओपी जुगरान, राजेंद्र राणा, त्रिलोक रावत, राजेंद्र सिंह रावत सहित अन्य उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments