Monday, June 17, 2024
Homeअपराधपलटन बाजार में तीन मंजिला दुकान में लगी भीषण आग,सारा सामान खाक

पलटन बाजार में तीन मंजिला दुकान में लगी भीषण आग,सारा सामान खाक


देहरादून। पलटन बाजार में बुधवार देर रात को तीन मंजिला कपड़ों की दुकान में भीषण आग लगने से दुकान का सारा सामान जलकर खाक हो गया। आग इतनी भयावह थी कि फायर ब्रिगेड की टीम को भी आग बुझाने में करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
ं पुलिस ने बताया कि बुधवार आधी रात को करीब सवा एक बजे उन्हें पलटन बाजार में आग लगने की सूचना मिली थी। घटना की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो देखा कि निकुंज राजवंशी और नवनीत राजवंशी की ओम जी वुल्स नाम की तीन मंजिला बंद दुकानों में आग लगी हुई थी।
पुलिस के अनुसार कपड़ों की दुकान की वजह से आग ज्यादा भड़क गई थी। दुकान की ऊपर मंजिल पर टिन शेड डाला हुआ था। फायर ब्रिगेड की टीम ने दुकान के शटर को तोड़कर फायर फाइटिंग शुरू की। वहीं दूसरी तरफ से सटी दुकानों को भी आग से बचाने का प्रयास किया गया। चार गाड़ियों की मदद से करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया था।
नगर अग्निशमन अधिकारी सुरेश चंद ने बताया कि आग लगने से किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट लग रहा है। वैसे अभी मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आग लगने के सही कारणों का पता चल पाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments