Sunday, May 19, 2024
Homeअपराध50 लाख से अधिक की स्मैक के साथ नशे का सौदागर गिरफ्तार

50 लाख से अधिक की स्मैक के साथ नशे का सौदागर गिरफ्तार

रुद्रपुर: जनपद में नशे के सौदागरों पर कार्रवाई के लिए चलाया जा रहा अभियान के तहत काशीपुर पुलिस को सबसे बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 50 लाख से अधिक कीमती स्मैक सहित बरेली का तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसका खुलासा एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने किया।

एसपी काशीपुर अभय सिंह के निर्देशन एंव पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली काशीपुर मनोज रतूड़ी के नेतृत्व में पुलिस ढेला पुल के पास चैकिंग कर रही थी। एसएसपी ने बताया कि पुलिस को एक संदिग्ध दिखाई दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया।

पूछताछ में उसने अपना नाम अमरुद्दीन अंसारी (निवासी ग्राम अगरास थाना फतेहगंज जिला बरेली, यूपी) बताया। पुलिस ने उसके पास से 502.20 ग्राम अवैध स्मैक तथा 15 हजार रुपये बरामद किए। पुलिस को पूछताछ में उसने बताया कि उसी के क्षेत्र की रेशमा जो पहले से ही स्मैक के कारोबार में लिप्त है और वह कई बार बरेली और काशीपुर आदि स्थानों से स्मैक के मामले में जेल जा चुकी है। ‌रुपयों के लालच में आसपास के स्मैक तस्करों बुला कर थाना कुंडा को महंगे दामों पर बेचता था।

एसएसपी ने बताया कि नशे के सौदागरों पर सख्ती से नकेल कसी जा रही है। एसएसपी ने टीम को दो हजार रुपए ईनाम देने की घोषणा करते हुए पीठ थपथपाई। इस दौरान एसपी काशीपुर अभय सिंह,सीओ वंदना वर्मा समेत अन्य मौजूद रहे।

एसपी काशीपुर के मुताबिक गिरफ्तार स्मैक तस्कर की इस कारोबार में उसकी पत्नी भी करती हैं। पुलिस को पूछताछ में कई और भी नाम प्रकाश में आए हैं। उनकी जल्दी गिरफ्तारी होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments