Friday, February 23, 2024
Homeअपराधपत्नी को पीट पीट कर मारने के बाद शव को जलाने वाले...

पत्नी को पीट पीट कर मारने के बाद शव को जलाने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कर रहा था अंत्येष्ठि की तैयारी

अल्मोड़ा: आपसी विवाद के चलते मटेना गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी कीे पीट पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद अपने इस कृत्य को छुपाने के लिए उसने मृत पत्नी पर पेट्रोल डालकर उसके शव को जला दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

घटना के मुताबिक अल्मोड़ा कोतवाली क्षेत्र के तहत मटेना गांव निवासी कृष्ण उर्फ किशन का सोमवार देर रात पत्नी शोभा देवी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। कृष्ण ने पत्नी की पिटाई की और पटक.पटक कर उसे मार डाला। पत्नी की मौत के बाद वह शव को किचन में ले गया जहां उसने अग्नि दुर्घटना दिखाने के मकसद से पेट्रोल डालकर उसे काफी जला दिया। उसने लोगों यह भी कहा कि सिलिंडर फटने से लगी आग में उसकी पत्नी जल गई है। आरोपी सुबह शव की अंत्येष्टि भी कर लेने की फिराक में था। लेकिन उससे पहले ही किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

इससे पूर्व सुबह आठ बजे आरोपी ने लमगड़ा ब्लॉक निवासी अपने ससुर किशन राम को फोन पर हादसे की सूचना देते हुए कहा था कि उसकी पत्नी घर में सिलेंडर फटने से काफी जल गई है।

पुलिस ने बताया कि कृष्ण सुबह पत्नी के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था, तभी किसी ग्रामीण ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments