Wednesday, October 23, 2024
Homeअपराधनाबालिग से सामुहिक दुष्कर्म,पुलिस कर रही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास

नाबालिग से सामुहिक दुष्कर्म,पुलिस कर रही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास


 खटीमा। कोतवाली क्षेत्र में रात्रि जागरण देखने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। यह मामला सामने आते ही पुलिस में हंडकंप मच गया।  दुष्कर्म पीड़िता की उम्र 14 वर्ष बताई जा रही है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर खटीमा पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
जानकारी के अनुसार खटीमा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के एक मंदिर में जागरण देखने गई किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि 13 अक्टूबर की रात्रि उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी मंदिर में हो रहे जागरण में गई थी। बेटी के साथ उसके साथ पढ़ने वाला युवक भी गया था। उसकी बेटी व साथ गए युवक कुमराह में स्थित पुलिया के पास बैठकर रात्रि में बात कर रहे थे। इसी बीच ग्राम बानूसी निवासी दीपांशु सिंह राना, सुमित राना, निशांत राना, साहिल, आदित्य राना उसकी बेटी व युवक को गाली गलौज करने लगे। जिसका विरोध करने पर पांचों युवकों ने उसकी बेटी व युवक के साथ मारपीट करने लगे और उसकी बेटी व युवक को उठाकर मोटरसाइकिल से जबरदस्ती अपने साथ ले गये। आरोप है कि दीपांशु सिंह, सुमित राना, निशांत राना, साहिल ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया व आदित्य राना ने छेड़छाड़ की। युवकों ने उसकी बेटी व युवक के साथ मारपीट की और उसकी बेटी को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी युवक उसकी बेटी व युवक को रात्रि 3-4 बजे के बीच छोड़कर चले गये।
जिसके बाद उसकी बेटी और युवक किसी तरह घर आए। इस घटना के बाद से ही उसकी बेटी गुमसुम रहने लगी और मानसिक रूप से परेशान रहने लगी और ठीक से खाना नहीं खा रही थी। जिसके बाद उसने बेटी से काफी पूछताछ की तो बेटी ने घटना के बारे में उसे व परिजनों को बताया। जिसके बाद से उसका परिवार मानसिक रूप से काफी तनाव में है। पुलिस ने इस मामले में पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम दबिश दे रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments