Sunday, June 16, 2024
Homeअपराधबिल्डर ने निर्माणधीन इमारत से कूदकर मौत को लगाया गले

बिल्डर ने निर्माणधीन इमारत से कूदकर मौत को लगाया गले


 प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम लिखा सुसाइड नोट


प्रदेश के बहुत बड़े कालेज के मालिक व भाजपा नेता का नाम भी चर्चाओं में

देहरादून। राजपुर थाना क्षेत्रांर्तगत एक निर्माणाधीन इमारत से प्रदेश के सबसे बड़े बिल्डर द्वारा छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली गयी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक बिल्डर द्वारा आत्महत्या से पूर्व प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम अपना सुसाइड नोट लिखा गया है। जिसमें शहर के कई बिल्डरों व सहारनपुर के कुछ लोगों को नामित किया गया है।
जानकारी के अनुसार प्रदेश के सबसे बड़े बिल्डर सतेन्द्र सिंह साहनी (बाबा साहनी) ने एक निर्माणाधीन इमारत से कूद कर आत्महत्या कर ली गयी है। उन्होने पैसेफिक हिल्स के नजदीक एक निर्माणाधीन इमारत की आठंवी मजिल से छंलाग लगाकर अपनी जान दे दी है। सूंत्रो से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बिल्डर सतेन्द्र सिंह साहनी के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उन्होने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम यह सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट में उन्होने अपनी आत्महत्या के कारणों का जिक्र करते हुए शहर के कई बिल्डर व सहारनपुर के कुछ लोगों को नामित किया गया है। वहंीं उनकी आत्महत्या किये जाने के पीछे प्रदेश के एक बड़े कालेज के मालिक सहित एक भाजपा नेता का नाम भी चर्चाओं के केन्द्र में है।
बताया जा रहा है कि बिल्डर बाबा साहनी कई दिनों से अपने काम को लेकर डिप्रेशन में थे। राजधानी दून में एक बड़ा प्रोजेक्ट बंद हो जाने व पार्टनर तथा प्रशासनिक दबाव के कारण उनके द्वारा यह कदम उठाया गया है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments