Wednesday, March 27, 2024
Homeअपराधचंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं का वीडियो वायरल, छात्रों ने जमकर किया विरोध-प्रदर्शन

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं का वीडियो वायरल, छात्रों ने जमकर किया विरोध-प्रदर्शन

देहरादून: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के नहाते समय का वीडियो वायरल होने पर विश्वविद्यालय के छात्रों ने शनिवार रात जमकर विरोध-प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी छात्रों ने इस घटना से संबंधित लोगों की जान जाने और घायल होने का आरोप लगाया है। वहीं, मोहाली के एसएसपी विवेक शील सोनी ने प्रदर्शनकारी छात्रों के इस दावे को गलत बताया हैं।

एसएसपी ने कहा कि कल शाम एक मामला सामने आया था कि एक लड़की ने वीडियो बनाया था। बाद में अफवाह फैली की और भी वीडियो बनाए गए हैं। इसके लिए यहां के कुछ छात्रों ने प्रदर्शन किया। मामले की एफआईआर दर्ज की गई। आरोपियों को पकड़ा जा चुका है। यहां पर किसी की मृत्यु नहीं हुई है।

वहीं सुसाइड की कोशिश के दावे को गलत बताते हुए उन्होंने कहा कि छात्रों के मेडिकल रिकॉर्ड्स हासिल कर लिए गए हैं। मेडिकल रिकॉर्ड्स के मुताबिक, किसी ने भी सुसाइड की कोशिश नहीं की है। फोरेंसिक सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं। लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

विवेक शील सोनी ने कहा कि अब हम मामले में विस्तृत जांच कर रहे हैं। हमारे पास जो भी जानकारी और वीडियो है उसकी फोरेंसिक जांच करवा रहे हैं। हमने अभी तक जो जांच की है, उसमें यह

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments