Saturday, July 27, 2024
Homeअपराधशादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप


देहरादून। थाना प्रेमनगर क्षेत्र के अंतर्गत युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्रेमनगर क्षेत्र निवासी एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है और उसके पास एक युवती फेशियल करवाने के लिए आई थी। उस युवती ने अपने भाई से उसकी शादी करवाने की बात कही और मुलाकात कराई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। दिसंबर 2022 को युवक के परिजन पीड़िता के घर आए और रिश्ता पक्का करके चले गए। कुछ दिनों बाद युवक ने पीड़िता को कहा कि उसके परिजन उसकी शादी कहीं और कर रहे हैं। लेकिन आरोपी ने पीड़िता को बहला फुसलाकर अपने साथ ऋषिकेश ले गया और गंगाजल हाथ में लेकर उसको अपनी पत्नी स्वीकार किया। साथ ही रात को आरोपी पीड़ित को होटल में ले गया और मांग में सिंदूर भरते हुए मंगलसूत्र पहना दिया।
जब पीड़िता ने अपने घर वापस जाने की बात कही तो आरोपी ने उसे जबरदस्ती होटल में रुकवा दिया और रात को उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद आरोपी ने दोबारा पीड़िता को प्रेमनगर स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया और धमकी देने लगा कि यदि संबंध नहीं बनाए तो वह उसकी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।उसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। लेकिन बाद में आरोपी और उसके परिजन शादी की बात से मुकर गए। थाना प्रेम नगर प्रभारी गिरीश नेगी ने बताया है कि युवती की तहरीर के आधार आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments