Tuesday, August 16, 2022
Homeअपराधजुए के विवाद में हुई थी ठेकेदार की हत्या, पुलिस ने 24...

जुए के विवाद में हुई थी ठेकेदार की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर, हत्या का पर्दाफाश

हरिद्वार: पथरी थाना क्षेत्र के एक्कड़ गांव में ठेकेदार की हत्या जुआ खेलने के विवाद में हुई थी। पुलिस ने 24 घंटे में आरोपित को गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश कर लिया है। पुलिस ने हत्‍या में प्रयुक्‍त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने इस बाबत जिला पुलिस मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

हरिद्वार के एक्कड़ गांव निवासी इस्तकार ट्रैक्टर ट्राली में रेत-बजरी ढोने का काम करता था। मंगलवार की रात घर से जाने के बाद जब वह वापस नहीं लौटा तो स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। उसी दौरान खेत में पुलिया के नीचे खून से लथपथ शव बरामद हुआ था। अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद पथरी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम छानबीन शुरू की।

जांच में पता चला कि घटना की रात गांव निवासी हुसैन और इस्तकार खेत में जुआ खेल रहे थे। उसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इस्तकार जब बाइक पर बैठकर घर जाने लगा। तभी पीछे से ईट उठाकर हुसैन ने इस्तकार के सिर में मार दी। जिससे वह लहूलुहान हो गया। इसके बाद उसे पुलिया से नीचे धक्का दे दिया। इसके बाद खेत से कुल्हाड़ी उठा कर लाया और उसकी गर्दन काट डाली।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments