Monday, June 17, 2024
Homeअपराध कैंटर खाई में गिरा, एक की मौत, एक घायल

 कैंटर खाई में गिरा, एक की मौत, एक घायल


अल्मोड़ा। रानीखेत तहसील के सोनी गांव के पास एक कैंटर खाई में गिर गया है। जिससे हादसे में कैंटर सवार परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के बाद घायल को राजकीय चिकित्सालय रानीखेत में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है।
  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कैंटर लकड़ी की फंटिया लेकर मुरादाबाद से बागेश्वर की तरफ जा रहा था, तभी सोनी गांव स्थित आरएफसी गोदाम के पास पहुंचते ही कैंटर अचानक अनियंत्रित हो गया और सड़क से 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरा। जिससे कैंटर के परखच्चे उड़ गए और परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।
रानीखेत थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार धनकड़ ने बताया कि 112 के माध्यम से सड़क हादसे की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो देखा कि आरएफसी गोदाम के पास लकड़ियों की फंटियों से भरा एक कैंटर गिरा हुआ है। जिससे खाई में उतरकर चालक और परिचालक को बाहर निकाला गया। रेस्क्यू के दौरान परिचालक मतलूफ मृत अवस्था में मिला और कैंटर चालक तौफीक अहमद गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला। दोनों ही जिला रामपुर (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments