Monday, June 17, 2024
Homeअपराध वर्कशॉप में लगी आग,दो कारें जलकर खाक

 वर्कशॉप में लगी आग,दो कारें जलकर खाक


 हरिद्वार। जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में देर रात को कार के वर्कशॉप में आग लग गई। वर्कशॉप में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। इस अग्निकांड में वर्कशॉप के अंदर खड़ी दो कारें पूरी तरह जलकर खाक हो गईं।
मिली जानकारी के अनुसार देर रात फायर यूनिट कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन बॉर्डर के पास मंडावली में कार के वर्कशॉप में आग लगी है। मामले की जानकारी मिलते ही मंगलौर की फायर यूनिट को घटनास्थल पर भेजा गया।
फायर ब्रिगेड की टीम जब मौके पर पहुंची तो देखा कि वहां दो कारों में भीषण आग लगी हुई है, जिस पर फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया और आग को आसपास फैलने से भी रोका। गनीमत रही कि इस दौरान किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई। वर्कशॉप में खड़ी दोनों पुरानी कारें अमरेश कुमार निवासी मंडावली की बताई जा रही हैं।
अग्निशमन अधिकारी अतर सिंह राणा ने बताया कि वर्कशॉप में लगी आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। हालांकि इस घटना में दो कारें चल गई हैं। वर्कशॉप में हुए नुकसान के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं आग कैसे लगी इस बारे में कुछ भी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पा रही है। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम का कहना है कि कार वर्कशॉप में आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आग लगने के सही कारणों का पता चल पाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments