Sunday, June 16, 2024
Homeअपराधसिलेन्डर फटने से दो बच्चों सहित चार लोग झुलसे

सिलेन्डर फटने से दो बच्चों सहित चार लोग झुलसे

नैनीताल। चाय बनाने के दौरान सिलेन्डर फटने से घर में लगी आग की चपेट में आकर दो बच्चों सहित चार लोग झुलस गये। सूचना मिलने पर पुलिस व फायर सर्विस ने मौके पर पहुंच कर जहंा आग को बुझाया गया वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहंा उनका उपचार जारी है।
मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में पीली कोठी क्षेत्र में सिलेंडर फटने से अफरा-तफरी माहौल हो गया। घर में चाय बनाते समय अचानक से गैस सिलेंडर फट गया। गैस सिलेंडर फटने से घर में भीषण आग लग गई । जिसकी चपेट में घर के दो बच्चों समेत चार लोग आ गए थे। जो इस अग्निकांड में बुरी तरह झुलस गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। करीब पौन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस ने आग से झुलसे चारों लोगों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
बताया जा रहा है कि हल्द्वानी में पीलीकोठी इलाके के श्याम गार्डेन में राम अवतार का परिवार रहता है। राम अवतार के घर में बुधवार शाम को पूजा-पाठ होनी थी, जिसके लिए पूरा परिवार एकत्र हुआ था। शाम को घर की महिलाएं घर की निचली मंजिल पर बनी रसोई में चाय बना रही थी। तभी अचानक से गैस सिलेंडर में आग लग गई। वहां मौजूद महिलाएं इससे पहले कुछ समझ पाती सिलेंडर में तेज धमाका हुआ, जिसकी चपेट में जेठानी-देवरानी और दो बच्चे आ गए। वहीं, घर में आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग मकान की तीसरी मंजिल तक पहुंच गई। पड़ोसियों के सहयोग से घरवालों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इस अग्निकांड में घर में रखा अधिकांश सामान जल गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments