Friday, March 29, 2024
Homeअपराधबोलेरो गाड़ी में सवार बदमाशों ने किया गूंगी युवती से गैंगरेप

बोलेरो गाड़ी में सवार बदमाशों ने किया गूंगी युवती से गैंगरेप

देहरादून: बाड़मेर जिले में एक गूंगी दलित युवती से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। बदमाश युवती को बोलेरो गाड़ी में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया | परिजन लहूलुहान हालत में युवती को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है |

पीड़िता के पिता ने धोरीमन्ना थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी मूक बधिर पुत्री एमआरटी रोड के पास शाम को अपने खेत में ही बकरियां चरा रही थी। इस दौरान बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश युवती का मुंह दबा कर पास में वन विभाग के एरिया में लेकर गए और वहां उसके साथ बदमाशों ने गैंगरेप किया। युवती के बेहोश होने पर बदमाश वहां से फरार हो गए।

पीड़िता के घर नहीं पहुंचने पर परिजन उसे ढूंढने लगे। परिजनों को युवती वन विभाग के एरिया में लहूलुहान और बेहोशी की हालत में मिली। जिसके बाद परिजनों ने उसे धोरीमन्ना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव देर रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां पीड़ित युवती के स्वास्थ्य की जानकारी ली और पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए उन्होंने परिजनों से मुलाकात की और उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया जाएगा। साथ ही डॉग स्क्वायड टीम सहित पुलिस एक्सपर्ट तकनीकी टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। पुलिस की स्पेशल टीमें अज्ञात बदमाशों का पता लगाने के लिए जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments