Saturday, May 11, 2024
Homeअपराधखाई में गिरने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

खाई में गिरने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

 
 टिहरी। ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे  पर बीती रात अनियंत्रित होकर एक बाइक सवार गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक का शव बुधवार सुबह को पुलिस ने खाई से बाहर निकाला। मृतक की शिनाख्त 25 वर्षीय ओवेश खान के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के पुकराजी का रहना वाला था।
 मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को करीब 10.30 बजे ओवेश खान काम से लौटकर कर चंबा की तरफ जा रहा था, तभी बीच रास्ते में कमान्द से करीब 500 मीटर पहले ओवेश खान का बाइक से नियंत्रण खो गया और उसकी बाइक सीधे 200 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी।
बताया जा रहा है पूरी रात ओवेश खान खाई में पड़ा रहा था। सुबह ग्रामीणों ने उसे देखा। जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना राजस्व उप निरीक्षक कमान्द को दी। राजस्व उप निरीक्षक कमान्द ने ये जानकारी थाना छाम पुलिस को दी।
हादसे की सूचना मिलते ही छाम थाने से एसआई धीरेंद्र नेगी पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और खाई में उतर कर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि हादसे की सूचना ओवेश खान के परिजनों को दे दी गई है। हादसा कैसे हुआ इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही हादसे के कारणों का पता चल पाएगा। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments