Friday, May 3, 2024
Homeअपराधपति ने परिवार संग रची गर्भवती पत्नी को जान से मारने की...

पति ने परिवार संग रची गर्भवती पत्नी को जान से मारने की साजिश

देहरादून: लव मैरिज करने के बाद गर्भवती पत्नी को जंगल में ले जाकर मारने की साजिश का एक मामला सामने आया है I

 आरोप है कि युवक ने पहले प्रेम विवाह किया और जब पत्नी गर्भवती हुई तो उसे साथ रखने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि वह पत्नी को जान से मारने के इरादे से स्वजनों के साथ कार से जंगल ले गया। पति के नापाक इरादों का पता चलते ही उसने चलती कार से कूदकर जान बचाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक ट्रांजिट कैंप जगतपुरा वार्ड नंबर छह निवासी युवती ने बताया कि मूलरूप से डूंगरा, भनोली अल्मोड़ा निवासी संजय सिंह बिष्ट पुत्र मोहन सिंह वर्तमान में जगतपुरा में रह रहा है। एक साल पहले संजय सिंह ने उससे मंदिर में प्रेम विवाह किया था । अब वह 9 माह के गर्भ से है और संजय सिंह उसे अपने साथ रखने से इंकार कर रहा है।

कारण पूछने पर बच्चा उसकी न होने की बात कह रहा है। आरोप है कि कुछ दिन पहले उसे जान से मारने के इरादे से संजय सिंह, उसका भाई दीपू बिष्ट और मां कार में बैठाकर जंगल की ओर ले गए। उसे शक हुआ तो उसने कार से कूदकर अपनी जान बचाई।

उसने पुलिस से आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments