Sunday, May 19, 2024
Homeअपराधसास के गर्म पानी फेंकने से बुरी तरह झुलसी बहु,सास हिरासत में

सास के गर्म पानी फेंकने से बुरी तरह झुलसी बहु,सास हिरासत में

नैनीताल: गुस्साई सास ने विवाहिता पर  गर्म पानी फेंक दिया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गयी। मौके पर पहुंची स्थानीय महिलाओं ने हंगामा कर पुलिस को सूचना दी तथा घायल विवाहिता की सास पर बहू को जलाने का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने सास को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  नैनीताल के लालकुंआ क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 अंबेडकरनगर में एकत्रित दर्जनों की संख्या में महिलाओं ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि मोहल्ले में रहने वाली विवाहिता पूजा की सास चंपा देवी ने अपनी बहू पूजा के पेट में गर्म पानी फेंक कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। बताया कि पीड़िता का पति रोजाना शाम को नशे में धुत होकर घर आता है और पत्नी पूजा को डंडे से बुरी तरह पीटता है। पीड़िता पूजा के अनुसार उसकी सास उसे अक्सर बेवजह मारती पीटती रहती है, व पति भी उसका उत्पीड़न करता है। पीड़िता के अनुसार उसका मायका बिहार प्रदेश के गया में है तथा पति और सास के व्यवहार से वह अत्यंत आहत है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता ने कोतवाली लालकुआं में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा का कहना है कि मामले में उपनिरीक्षक वंदना चैहान ने पीड़िता की सास को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है, जल्द ही पीड़िता की मदद करते हुए मामले में कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments