Saturday, May 4, 2024
Homeअपराधएसडीएम को बंधक बनाने वाले बदमाश ने काशीपुर में ली शरण, मुठभेड़...

एसडीएम को बंधक बनाने वाले बदमाश ने काशीपुर में ली शरण, मुठभेड़ में बीजेपी नेता की पत्नी की हत्या

देहरादून: 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को दबोचने के लिए यूपी की ठाकुरद्वारा पुलिस काशीपुर पहुंची I लेकिन इस बीच बहुत बड़ा हंगामा हो गया I दोनों के बीच मुठभेड़ के दौरान बीजेपी नेता की पत्नी की हत्या हो गई I

दरअसल, खनन माफिया की तलाश में उत्तर प्रदेश की पुलिस की टीम काशीपुर पहुंची I ठाकुरद्वारा पुलिस ने  कुंडा थाना पुलिस को अपने आने की भनक तक नहीं लगने दी। बुधवार की शाम को 10-12 लोग सादे कपड़ों में दो गाड़ियों से ज्येष्ठ उप प्रमुख (भाजपा) गुरताज भुल्लर के फार्म हाउस पर आ धमके। उनके हाथों में पिस्टल थे। परिवार के लोगों ने बदमाश समझकर उन्हें ललकारा। इस दौरान हुई फायरिंग में गुरजीत कौर की मौत हो गई। कुंडा थाना पुलिस को इस घटना की भनक तब लगी जब मृतका के चाचा ने पुलिस को हत्या की जानकारी दी।

इस पर कुंडा थाना प्रभारी दिनेश फर्त्याल भी उच्चाधिकारियों को सूचित किए बगैर ही घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। मौके पर पहुंचकर वारदात की गंभीरता को देखते हुए एसओ नेे घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वारदात में ठाकुरद्वारा के प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह, आरक्षी राघव, सिंघम, शिवकुमार और राहुल घायल हो गए।

घायलों को कुंडा थाना पुलिस ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया लेकिन इसी दौरान घायल महिला की मौत की खबर सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। ठाकुरद्वारा इंस्पेक्टर योगेंद्र ने तत्काल एसएसपी मुरादाबाद हेमंत कुटियाल को वारदात में पुलिस कर्मियों के घायल होने की सूचना दी I

घुस्साए लोगों ने किया रास्ता जाम

इस दौरान गुस्साए लोगों ने कुंडा थाने के सामने एनएच को घेरकर वहां जाम लगा दिया। इससे एनएच पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। देर रात तक पुलिस अधिकारी प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने में लगे थे लेकिन प्रदर्शनकारी टस से मस होने को तैयार नहीं हुए।

एसडीएम और खनन अधिकारी को बनाया था बंधक

बीते 13 सितंबर को एसडीएम और खनन अधिकारी को बंधक बनाने के मामले में मुरादाबाद पुलिस खनन सिंडीकेट माफिया के खिलाफ अभियान चला रही है। पुलिस सिंडीकेट माफिया मुहम्मद तैय्यब से पूछताछ के बाद आरोपितों की तलाश में पुलिस जुट गई थी। बंधक बनाने के मामले में पुलिस को लगातार गिरफ्तार अभियुक्त मुहम्मद तैय्यब के भाई जफर की तलाश थी। इस बीच हाल में यूपी क्षेत्र में तेजी से दबिश देने के बाद जफर के बार्डर पार कर काशीपुर के कुंडा में बचने के लिए शरण लेने की खबर सामने आई । जिसके बाद यह हंगामा हुआ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments