Sunday, June 26, 2022
Homeअपराधप्रेमी के शादी से इंकार करने पर युवती ने जहर खा कर...

प्रेमी के शादी से इंकार करने पर युवती ने जहर खा कर दी जान

किच्छा: प्रेम प्रसंग के चलते युवक द्वारा शादी करने से मना करने पर युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने युवक सहित उसके परिवार के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती की मां ने पुलिस को दी तहरीर में युवक पर युवती से शादी करने का भरोसा देकर शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी न करने का आरोप लगाया हैI

युवती ने मरने से पूर्व लिखे सुसाइड नोट में बदनामी के कारण यह कदम उठाने की बात लिखी है। उसने सुसाइड नोट में बदनामी का जिम्मेदार चेतन व उसके भाईयों के साथ ही भांजों को भी ठहराया है। स्वजनों ने तहरीर के साथ सुसाइड नोट भी पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। 

पुलभट्टा थाना अंतर्गत युवती का किच्छा निवासी चेतन पुत्र हरीराम के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि चेतन ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इसकी जानकारी होने पर युवती के स्वजनों ने उन दोनों की शादी करवाने का प्रयास शुरु कर दिया। परन्तु युवक शादी करने को लेकर मटोल कर रहा थाI जिसके चलते युवती के परिजन इस मामले को पंचायत में लेकर गए ।पंचायत में बनी सहमति के चेतन के परिवार वालों ने शादी की तारीख तय करने के लिए युवती के घर आने की बात कही। लेकिन चेतन ने युवती पर उसके चरित्र को लेकर गलत आरोप लगते हुए शादी करने से मना कर दिया।जिसके बाद युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

युवती द्वारा जहर खाने के बाद स्वजनों ने उसे सितारगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। उसकी हालत में कोई सुधार न होने पर स्वजन उसे लेकर बरेली के एक निजी अस्पताल में चले गए। जिसके बाद उपचार के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया।

युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने चेतन, सूरजपाल, जितेंद्र कुमार, राजेंद्र पुत्र गण हरीराम निवासी पंजाबी मोहल्ला किच्छा, अखिलेश, मुकेश पुत्र शंकर लाल, शंकर लाल पुत्र कुंदन लाल निवासी ग्राम बरा थाना पुलभट्टा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments