Thursday, July 18, 2024
Homeअपराधजमीनी विवाद को लेकर हरियाणा के बदमाशों ने चलाई गोली, बुजुर्ग की...

जमीनी विवाद को लेकर हरियाणा के बदमाशों ने चलाई गोली, बुजुर्ग की मौत, एक गंभीर

देहरादून: विकासनगर  में दिनदहाड़े हरियाणा के दो युवकों ने जमीनी विवाद में दो लोगों को गोली मार दी। इस गोली कांड में 60 साल के बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों की गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना का पता चलते ही एसएसपी अजय सिंह, एसपी देहात कमलेश उपाध्याय मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार विकासनगर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत बाढवाला क्षेत्र में बघेल सिंह का गांव के ही व्यक्ति से जमीनी विवाद काफी समय से चला आ रहा था। आज प्रातः बघेल सिंह व अन्य पक्ष विवादित जमीन पर पहुंचे तो दूसरी तरफ से हरियाणा के दो युवक भी मौके पर पहुंच गये। इस बीच दोनों पक्षों मेें विवाद शुरू हो गया तभी दूसरे पक्ष की तरफ से आये हरियाणा के युवकों ने पिस्तौल निकाल कर बघेल सिंह पर फायर कर दिया जिससे गोली लगकर वह वहीं पर गिर गयाI हमलावरों ने वहीं खडे धर्मसिंह पर भी फायर झोंक दिया जिससे वह भी घायल हो गया।

फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर तीनों लोग स्कूटर पर बैठकर वहां से फरार हो गये। क्षेत्रवासियों ने दोनों घायलों को विकासनगर के लेहमन हास्पिटल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने बघेल सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं धर्मसिंह को सीटी स्कैन व एमआरआई जांच के लिए हायर सेन्टर रैफर कर दिया गया।

घटना का पता चलते ही एसएसपी अजय सिंह, एसपी देहात कमलेश उपाध्याय, सीओ भास्कर लाल शाह व कोतवाल सूर्यभूषण नेगी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद हमलावरों की तलाश में सघन चैकिंग अभियान चलाया लेकिन बदमाशों का कुछ पता नही चल सका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments