Saturday, May 18, 2024
Homeअपराधचाकू की नोक पर दिनदहाड़े बुजर्ग से लूट

चाकू की नोक पर दिनदहाड़े बुजर्ग से लूट

देहरादून: राजधानी देहरादून में बेखौफ घूम रहे बदमाश ने दिवाली के दिन घर में अकेले बुजुर्ग को चाकू के बल पर लूट लिया।बुजुर्ग की पत्नी और बेटी रिश्तेदारों के घर गए थे। दिनदहाड़े हुई लूट की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना डालनवाला के तहत मॉडर्न कॉलोनी में दिनदहाड़े एक बुजुर्ग को कुछ नकाबपोश बदमाशों ने बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दियाI पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मॉडर्न कॉलोनी निवासी इनाम अहमद (75) अपनी पत्नी एवं बेटी संग निवास रहते हैं। बताया गया है कि वह एक दवा कंपनी से रिटायर हुए हैं। दिवाली में पत्नी एवं बेटी एक रिश्तेदार से मिलने गए थे। दोपहर करीब एक बजे एक बदमाश जबरन घर में घुस आया।

बदमाश ने पहले तो बुजुर्ग को चाकू से डराया लेकिन विरोध करने पर हमला भी किया। जिससे पीड़ित अहमद की अंगुलियों एवं हाथ पर चोट आई है। यही नहीं आरपी ने उन्हें घसीटकर एक कमरे में बंद कर दिया और घर में रखी घड़ी, कुछ नगदी समेत सामान लूट लिया। उन्होंने अलमारी खोलने का भी प्रयास करने लगे, लेकिन इस दौरान कूड़ा गाड़ी पहुंच गई.जिसे देख आरोपी वहां से भाग गया।

काफी देर बाद किसी तरह बुजुर्ग घर से बाहर निकले और पड़ोसियों को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाली। परिजनों ने एसपी सिटी सरिता डोबाल को मामले

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments