Wednesday, February 28, 2024
Homeअपराधपुलिस ने स्मैक तस्कर दबोचा

पुलिस ने स्मैक तस्कर दबोचा

रुद्रपुर: जनपद में नशे के सौदागरों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई जारी है। इसी कार्रवाई के दौरान जसपुर पुलिस ने गश्त के दौरान एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार उसके कब्जे से स्मैक बरामद की। पुलिस उसे जेल भेजने की कार्रवाई कर रही।

एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी के निर्देश में जिले में एसपी काशीपुर अभय सिंह व सीओ वंदना वर्मा के निर्देशन में कोतवाली जसपुर के निरीक्षक एके सिंह के नेतृत्व में पुलिस क्षेत्र में नशा तस्करों की धरपकड़  कर रही है। पुलिस जब नहर वाली सडक नई बस्ती जसपुर के पास पहुंची तो एक युवक पुलिस को देख भागने लगा। ‌

पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उसके पास से स्मैक बरामद की। कोतवाल एके सिंह ने बताया कि बरामद स्मैक 35 ग्राम है। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम मोहसीन निवासी जसपुर नई बस्ती बताया। कोतवाल ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर काफी शातिर है और क्षेत्र में लंबे समय से स्मैक बेचने का काम कर रहा।

पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई कर रही। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार स्मैक मोहसीन के विरुद्ध पूर्व में भी स्मैक तस्करी के 2 अभियोग पंजीकृत है। मोहसी अपराधी किस्म का है। कोतवाल ने बताया कि नशे के सौदागरों पर शिकंजा कसा जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments