Tuesday, April 23, 2024
Homeअपराधराजपुर पुलिस ने पकड़ी पांच लाख की अवैध शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

राजपुर पुलिस ने पकड़ी पांच लाख की अवैध शराब, दो तस्कर गिरफ्तार



देहरादून। राजपुर थाना पुलिस ने पांच लाख रुपए की 51 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों की गिरफ्तारी एक खाली प्लॉट के पास से की गई है। इस मामले में  प्रयोग किए जा रहे दो वाहनों को भी सीज किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
सोमवार को थाना राजपुर पुलिस ने क्षेत्र के अंतर्गत चलाए जा रहे संदिग्धों की धरपकड़ व अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान एक खाली प्लॉट के पास से दो आरोपी पवन राघव को 37 पेटी अंग्रेजी शराब और दयानंद शर्मा को 14 पेटी अंग्रेजी शराब (कुल 51 पेटी अंग्रेजी शराब) के साथ गिरफ्तार किया। साथ ही मौके से तस्करी में प्रयोग किए जा रहे दो वाहनों को सीज किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ थाना राजपुर पर आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।
बताया जा रहा है कि शराब उत्तराखंड की है और शराब का स्टॉक तस्करों ने काफी जमा किया हुआ था। एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने बताया कि दोनों शराब तस्करों से पूछताछ की जा रही है कि शराब की पेटियां किसको सप्लाई की जानी थी। साथ ही यह शराब कहां से आई, पता किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments