Friday, June 21, 2024
Homeअपराधअज्ञात व्यक्ति का सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी

अज्ञात व्यक्ति का सड़ा-गला शव मिलने से सनसनी


हलद्वानी। कर्णप्रयाग राष्ट्रीय राजमार्ग के पास गेठिया के जंगल में मंगलवार को एक अज्ञात व्यक्ति का सड़ा-गला शव मिलने की सूचना से सनसनी फैल गयी। शव बेहद सड़ा- गला है। चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है।
ज्योलीकोट  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह गांव के जंगल में चारा-पत्ती लेने गये लोगों को गेठिया के जंगल में सड़ा-गला शव मिलने की जानकारी मिली। इस पर ज्योलीकोट पुलिस स्टेशन के प्रभारी अविनाश मौर्य के नेतृत्व में पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे।
 पुलिस टीम को गेठिया-सैनिटोरियम से करीब एक-डेढ़ किमी दूर नीचे जंगल में सड़ी गली अवस्था में शव मिला। चैकी के प्रभारी अविनाश मौर्य ने बताया कि शव का चेहरा गला हुआ है। इसलिए पहचान में नहीं आ रहा है। शव अपेक्षाकृत ठंडे-धूप रहित स्थान पर पड़ा मिला है। अनुमान के अनुसार उम्र 35- 40 सालल और मृत्यु करीब 15-20 दिन या इससे भी पहले हुई हो सकती है। शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नैनीताल ले जाया जा रहा है। पुराना शव होने से पता नहीं चल पा रहा है कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments