Friday, June 21, 2024
Homeअपराधपेट्रोल डालकर जलाई गई यूकेडी नेता की कार,जांच में जुटी  पुलिस

पेट्रोल डालकर जलाई गई यूकेडी नेता की कार,जांच में जुटी  पुलिस


हरिद्वार। घर के बाहर खड़ी कार पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा देने का मामला सामने आया है। कार को आग के हवाले करने की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार स्वामी ने एक व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज करने में जुट गई है।
मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार के यूकेडी एवं व्यापारी नेता सुमित अरोड़ा की घर के सामने खड़ी उनकी कार में एक युवक ने आग लगा दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। सुमित अरोड़ा ने नगर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर खड़खड़ी निवासी युवक को नामजद करते हुए कार्रवाई की मांग की है।
सत्यम विहार भूपतवाला निवासी उत्तराखंड क्रांति दल के व्यापार प्रकोष्ठ के केंद्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सुमित अरोड़ा ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया है कि बीती रात घर के बाहर खड़ी उनकी कार में युवक ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। जिससे कार पूरी तरह जल गयी। आसपास अन्य वाहन भी खड़े थे। जिससे बड़ी घटना हो सकती थी। सुमित अरोड़ा ने आरोप लगाया कि युवक ने उन्हें अपशब्द कहे और जान से मारने की धमकी भी दी है। जिससे वह और उनका परिवार भयभीत है। सुमित अरोड़ा ने बताया युवक नशे का आदि है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments