Saturday, July 27, 2024
Homeअपराधझाड़ियों में मिला युवती का शव,हत्या की आशंका

झाड़ियों में मिला युवती का शव,हत्या की आशंका


ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र में नीलकंठ पैदल मार्ग पर झाड़ियों में युवती की शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती की गला घोटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई गयी है।
लक्ष्मण झूला थाना पुलिस ने बताया कि सोमावर सुबह नीलकंठ पैदल मार्ग पर धांधला पानी से पुलिया खेत के लिए जाने वाले रास्ते पर युवती का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मामले की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।
पुलिस के अनुसार शव झाड़ियां में पड़ा हुआ था। युवती का गले में फंदा मिला है, जिससे प्रथम दृष्टया इस बात की पुष्टि हुई है कि उसकी गला घोट कर हत्या की गई थी। हालांकि अभीतक मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वैसे पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शव को एम्स ऋषिकेश की मोर्चरी में रखवाया गया है।
पौड़ी एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि घटना स्थल पर एक दुपट्टा मिला है और गले पर निशान मिले हैं। इस आधार पर तो यहीं कहा जा सकता है कि युवती की गला घोटकर हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments