Friday, June 21, 2024
Homeअपराधधारदार हथियार से गला रेतकर युवती की हत्या

धारदार हथियार से गला रेतकर युवती की हत्या


देहरादून। सोमवार सुबह हरिद्वार देहरादून राजमार्ग पर  एक युवती का रक्त रंजित शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। युवती का किसी धारदार हथियार से गला रेता गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से कई नमूने जांच के लिए एकत्रित किए हैं।
प्रशिक्षु आईपीएस और रायवाला थाना प्रभारी जीतेंद्र चैधरी ने बताया कि सोमवार 6 मई को तड़के करीब तीन बजे जंगल में युवती का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा तो युवती का शव खून से लथपथ है और उसके गले पर धारदार हथियार से वार किए गए हैं। आसपास भी काफी सारा खून पड़ा था।
मौके पर फॉरेंसिक की टीम को बुलाकर नमूने एकत्रित करवाए गए। शव को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। युवती ने जींस और टॉप पहना हुआ है। पहनावे को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती किसी अच्छे घराने से ताल्लुक रखती है। फिलहाल युवती के पास से कोई भी दस्तावेज, मोबाइल आदि बरामद नहीं हुए हैं, जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त की जा सके।
रायवाला थाना प्रभारी जीतेंद्र चैधरी ने बताया कि आसपास के थाना क्षेत्र में भी मामले की जानकारी दे दी है। वहीं पुलिस हाईवे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है। मृतका की उम्र 20 से 25 साल के बीच लग रही है। वहीं शव भी करीब 12 घंटे पुराना लग रहा है। एसओजी देहात की टीम को भी मदद के लिए बुलाया गया है। जिस जगह पर युवती का शव मिला है, वो राजाजी टाइगर रिजर्व से सटा हुआ एरिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments