Tuesday, April 16, 2024
Homeअपराधरंजिश के चलते चाची पर किया धारदार हथियार से हमला

रंजिश के चलते चाची पर किया धारदार हथियार से हमला

रुद्रपुर: पुरानी रंजिश के चलते एक युवक ने अपनी चाची व उसके दो छोटे बच्चों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोगों के आ जाने से हमलावर मौके से भाग गया। महिला ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गुलशन निवासी ग्राम कच्ची खमरिया ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि वह अपने घर पर अकेली थी। उसका पति घर पर नही था। आरोप है कि उसके जेठ का लडका शमी मलिक पुत्र आफाक जोकि और उनके परिवार के बीच पुरानी रंजीश थी I जिसके चलते आरोपी शमी 27 फरवरी की शाम उसके घर पर आया और आते ही उससे गाली गलौच करते हुऐ उस पर धारदार हाथियार से जान लेवा हमला कर दिया। उसके बाल खींचकर बाहर तक ले आया। उसके छोटे-छोटे दो बच्चे रोने लगे तो वह उन पर भी जानलेवा हमला करने लगा।  

महिला बडी मुश्किल से अपने दोनो बच्चो को लेकर जान बचाकर भागी। बताया कि हमलावर शमी ने उसका पीछा किया। शोर शराबा करने पर  मोहल्ले के लोग एकत्रित होने लगे। यह देख शमी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। महिला ने बताया कि  जानमाल का खतरा बना हुआ है। एसएसआई कमाल हसन ने बताया कि पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रपट दर्ज कर ली है। जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments